Atique ahamad

UP Election 2022 – अतीक अहमद के परिवार का कोई भी सदस्य चुनाव नहीं लड़ेगा

Khabar in hindi उत्तर प्रदेश ख़बर राजनीति राज्य

अहमदाबाद की जेल में बंद बाहुबली नेता Atique Ahmed के यूपी चुनाव लड़ने से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई हैं। Atique Ahmed के परिवार ने बताया कि परिवार का कोई भी सदस्य इस बार चुनावी मैदान में दिखाई देगा या नहीं। Atique Ahmed का परिवार इन दिनों असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के समर्थन में प्रचार कर रहा है। चर्चा की जा रही थी कि वो प्रयागराज, कानपुर, मेरठ या कौशांबी से चुनाव मैदान में आ सकते हैं।

यूपी के बाहुबली नेता Aitque Ahmed 5 बार विधायक रह चुके हैं। इसके साथ ही वो फूलपुर सीट से सांसद भी रहे हैं। इन दिनों अतीक अहमद जेल में बंद हैं और उनका परिवार AIMIM  के समर्थन में प्रचार कर रहा है। अतीक अहमद को लेकर कहा जा रहा था कि वो प्रयागराज की पश्चिमी सीट, कानपुर की कैंट,  मेरठ सदर या फिर कौशांबी की सिराथू सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अब उनके परिवार ने इन सब बातों से पर्दा हटा दिया। उनका कहना है कि इस बार न तो अतीक अहमद और न ही उनके परिवार को कोई सदस्य चुनाव मैदान में चुनाव लड़ेगा। लेकिन उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन औवैसी और बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी के लिए प्रचार जरूर करते नजर आएगीं। 

खबरों के मुताबिक तो अतीक के परिवार ने मौजूदा हालात को देखते हुए चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। लेकिन वो उनकी तरफ से पहले बड़ी पार्टियों में संभावनाएं तलाशने की कोशिश की गईं थी लेकिन बात नहीं बनने के बाद उन्होंने चुनाव से दूर रहने का फैसला किया। अतीक अहमद इन दिनों जेल में बंद हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *