Arvind Kejriwal promises to campaign for PM Modi

अरविंद केजरीवाल ने निकाली पोटली, दिल्ली की महिलाओं को देगे हम महीना 1000 रुपये

Khabar in hindi दिल्ली राजनीति राज्य

आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज यानी रविवार को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के पूर्व CM Arvind Kejriwal ने जनता का संबोधन किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा ये लोग कहते हैं कि केजरीवाल मुफ्त की रेवड़ी बाटता है। रेवड़ी का पाउच दिखाते हुए केजरीवाल ने कहा मेरे पास आज मुफ्त की रेवड़ी है। इसमें 7 रेवड़ीयां हैं। आप जब यहां से जाओगे तो आपको एक रेवड़ी का पैकेट लेकर जाओंगे।

केजरीवाल की 6 मुफ्त रेवड़ी, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, बुजुर्गो के लिए तीर्थ यात्रा, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, मुफ्त विश्वस्तरीय शिक्षा, मुफ्त दवा और इलाज ये पहले से ही दिल्ली की जनता को मिल रहा हैं। केजरीवाल की सातवीं मुफ्त रेवड़ी 1000 रुपए महिलाओं के खाते में जायेंगे। उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि दिल्ली की जनता का प्यार, समर्थन और विश्वास ही मेरी ईमानदारी का प्रमाण बन रहा हैं। दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डबल इंजन सरकार का मतलब होता हैं डबल लूट। यूपी में पिछले सात साल से डबल इंजन की सरकार है, लेकिन ये सरकार उत्तर प्रदेश में फेल रही है।

AAP प्रमुख ने आगे कहा, ‘इनकी 22 राज्यों में सरकारें हैं। आप इनसे पूछना कि वे एक राज्य बता दें, जहां उन्होंने बिजली फ्री दे रहे हो…गुजरात में इनके 30 साल से सरकार है। उन्होंने एक भी स्कूल ठीक नहीं कराया। 22 राज्यों में इनकी सरकारें हैं, एक काम ये बता दें जो इन्होंने अच्छा काम किया हो। अगली साल 17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर हो जाएंगे। मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप इन एक साल में 22 राज्यों में कोई ऐसा काम करके दिखा दीजिए जो दिल्ली में हुए हैं। 10 साल में इन्होंने कुछ नहीं करा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *