मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज ‘निशाचर’ बढ़ा देगी दिल की धड़कन, उड़ा देगी रातों की नींद

Khabar in hindi ख़बर मनोरंजन

संजीव के. झा
हमने ‘शेरशाह’, ‘बेलबॉटम’ और ‘भुज’ जैसी युद्ध आधारित देशभक्ति वाली फिल्में देखी हैं, लेकिन अब समय एक ऐसी शैली पर ध्यान केंद्रित करने का है, जिसे आप प्यार तो जरूर करेंगे, लेकिन भरपूर नफरत के साथ। आनेवाली वेब सीरीज ‘निशाचर’ ऐसी ही एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसकी कहानी लखनऊ शहर के आसपास पर आधारित है। यह वेब सीरीज आपके रातों की नींद बर्बाद करने का वादा करती है और आपको यह भी सोचने पर मजबूर करती है कि भारतीय किस हद तक गड़बड़ कर सकते हैं।

सीरीज का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है, जो वाकई बेहद डरावना है। इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे रोहित राजावत टेलीविजन उद्योग में पहचान बनाने के बाद अब अपनी इस नई रिलीज के साथ ओटीटी की दुनिया में भी जगह बनाने के लिए तैयार हैं।

रोहित कहते हैं, ‘मैं अपनी सीरीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं, मैं अपने दर्शकों को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं करवा सकता, क्योंकि यह ओटीटी पर मेरा डेब्यू है। सीरीज में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, और निश्चित रूप से इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत लगी है। ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और दर्शकों इसकी काफी सराहना कर रहे है। 26 अप्रैल से मेरे सभी चाहने वाले इस सीरीज को ‘जेमप्लेक्स’ पर देख सकेंगे। इसका निर्देशन शूटिंग सेंस प्रोडक्शन के तहत जाने-माने टीवी निर्देशक धर्मेंद्र कुमार ने किया है, जो लगभग दस साल से इंडस्ट्री में हैं। सीरीज का लेखन अजीत गोस्वामी ने किया है। वह इसमें एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगे, जबकि सीरीज के अन्य कलाकारों में सोनाली राठौर, दिव्य कुमार, प्रियंका सचान शर्मा, अनुराग सोनी, विश्वदीप त्रिपाठी, नारायण चौहान, ममता सक्सेना, सोनी, हरि पासवान, अश्विनी चौहान, विशाल शर्मा आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *