amitabh_Bachchan_shah_rukh_khan

अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान की एक साथ बिग स्क्रीन पर वापसी 17 साल बाद दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी

Khabar in hindi ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड के 2 मेगास्टार, अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान अब से पहले जब-जब साथ में नजर आए तो हर बार बॉलीवुड के रिकॉर्ड तोड़े और यह दोनों सुपरस्टार बॉलीवुड पर राज करते हैं। पूरा देश इन दोनों सुपरस्टार्स को स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए लम्बे समय से इंतज़ार कर रहा हैं और बॉलीवुड के दो ‘डॉन’ अब एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं।

जोरों से की जा रही है चर्चा

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान दोनों एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और यह दोनों फिर एक बार साथ नजर आएंगे। दोनों सुपरस्टार्स को साथ में देखने की फैंस की तमन्ना अब पूरी होने को है। इस प्रोजेक्ट से जुडी बहुत सी खबरे सामने नहीं आ रही हैं लेकिन बहुत जल्द ही इस प्रोजेक्ट से जुडी खबरे और अपडेट सामने आएँगी।

कुछ इन फिल्मो से जोड़ी ने तोड़े फैंस के दिल

इनसे पहले शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन साथ में कई फिल्म कर चुके है और अंतिम बार ब्रम्हास्त्र में नज़र आए थे। लेकिन दोनों सुपरस्टार्स का एक भी सीन साथ में नहीं था। इससे पहले दोनों साल 2017 ‘बदला’ फिल्म में साथ नज़र आए थे। लेकिन इसमें अमिताभ बतौर एक्टर और शाहरुख बतौर प्रोड्यूसर शामिल थे। दर्शकों को दोनों स्टार्स को साथ में बिग स्क्रीन पर देखने का मौका नहीं मिला।

शाहरुख़ और अमिताभ की इन फिल्मों ने मचाया धमाल

हालांकि कभी अलविदा ना कहना ,मोहब्बतें, ‘कभी खुशी कभी गम’, और भूतनाथ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *