asaduddin owaisi

UP चुनाव प्रचार में आए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हमला

Khabar in hindi उत्तर प्रदेश ख़बर राजनीति राज्य

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi की कार पर फायरिंग से हड़कंप मच गया है। यह वारदात मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुई है। यही नहीं, ओवैसी ने खुद ट्वीट कर गाड़ी पर गोलीबारी का दावा किया है। वहीं, ओवैसी की कार पर फायरिंग की घटना को लेकर यूपी पुलिस जांच में जुट गयी है। यही नहीं, पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

इस घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने न्‍यूज़ एजेंसी से कहा कि मैं मेरठ के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाई। वे कुल 3 से 4 लोग रहे होगे। सब के सब हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गए।मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए। इसके बाद मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला हूं। हम सब महफूज हैं। अलहमदु’लिलाह।

पुलिस ने एक आरोपी पकड़ा
हापुड़ के एसपी दीपक भूकर के मुताबिक, ओवैसी पर हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे एक अवैध असलहा भी बरामद किया गया है। इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि अन्‍य आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं और जल्द सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *