navjoth singh

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान को बताया ईमानदार

Khabar in hindi Uncategorized ख़बर पंजाब राजनीति राज्य

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रशंसा करते हुए उन्हें ईमानदार बताया है। इतना ही नहीं, उन्होंने कुछ मुद्दों पर अपना समर्थन भी उन्हें दिया। सिद्धू ने कहा कि वह पार्टी लाइन से ऊपर उठकर राज्य में माफियाओं से निपटने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री का समर्थन करेंगे।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व नेताओं कुमार विश्वास और अलका लांबा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई को लेकर पंजाब सरकार की आलोचना करने के एक दिन बाद सिद्धू ने यह प्रशंसा की है। इससे पहले उन्होंने भगवंत मान पर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की कठपुतली की तरह काम करने का आरोप भी लगा चुके था।

मीडिया के साथ बातचीत की एक क्लिप जिसे उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में वापस आने के लिए पंजाब में खुद को पुनर्जीवित करने की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य माफिया और ईमानदार लोगों के बीच लड़ाई देख रहा है। इसके बाद सिद्धू मुख्यमंत्री की तारीफ करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें अपना छोटा भाई मानता हूं। वह एक ईमानदार आदमी हैं। मैंने उन पर कभी उंगली नहीं उठाई। अगर वह इसके (माफिया) के खिलाफ लड़ते हैं, तो मेरा समर्थन उनके साथ है। मैं पार्टी लाइन से ऊपर उठूंगा क्योंकि यह लड़ाई है पंजाब का अस्तित्व की है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *