परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की अनदेखी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका – पहले यहां देखें

Khabar in hindi ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड की चमकदार रोशनी से लेकर भारतीय राजनीति की भव्यता तक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हाल ही में उदयपुर के भव्य लीला पैलेस में हुई शादी ने शहर में हलचल मचा दी है! प्रशंसकों और मीडिया को सितारों से सजे इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद नहीं मिल सका। आइए परिणीति की रिसेप्शन पोशाक की शानदार दुनिया पर एक नज़र डालें और उस अविस्मरणीय युगल शॉट को फिर से देखें जिसने हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।


उनकी शादी के बाद रिसेप्शन के दौरान, दुल्हन परिणीति चोपड़ा, प्रसिद्ध मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई ब्लश गुलाबी साड़ी में किसी सपने से कम नहीं लग रही थीं। पोशाक में एक तरफ की केप आस्तीन थी, जो उसकी उपस्थिति में लालित्य का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ रही थी। ब्लश गुलाबी रंग पूरी तरह से उसकी उज्ज्वल दुल्हन की चमक से मेल खाता था, जिससे उसे अनुग्रह और सुंदरता का आभास हुआ।

परिणीति के दुल्हन के पहनावे को पन्ना और पोल्की आभूषणों की उनकी पसंद ने और निखार दिया, जिसने उनके लुक में एक राजसी स्पर्श जोड़ दिया। उनकी गुलाबी शादी का चूड़ा और सिन्दूर, जो भारतीय संस्कृति में एक नवविवाहित दुल्हन के पारंपरिक प्रतीक हैं, ने उनके पहनावे को पूरा किया, जो उनके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक था।

खास बात यह है कि रिसेप्शन की कॉकटेल पार्टी में राघव चड्ढा काले रंग के टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। परिणीति की लाल गुलाबी पोशाक और राघव के चिकने काले सूट के बीच के अंतर ने नवविवाहितों के बीच एक आदर्श सामंजस्य बनाया। तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री और मुस्कुराहट से प्यार और खुशी झलक रही थी, जिससे वे आकर्षण का केंद्र बन गए।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *