नंगे तो सभी हैं भाई, बस फर्क इतना है मैं कपड़ों से, कुछ लोग सोच से – Urfi javed

Khabar in hindi ख़बर मनोरंजन राज्य

आजकल की युवा पीढ़ी एक नाम को सुनते ही सोशल मिडिया पर सर्च करने लग जाते हैं जानते हैं आप उस नाम को नहीं जानते तो आइए मैं आपको बताता हूं कि हमारे युवा किसे देखना आजकल पसंद करते हैं। वो नाम हैं उर्फी जावेद (Urfi javed)। इस नाम को जानने के बाद आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि ये कौन हैं? अपने उलूल-जुलूल कपड़ों और डिफरेंट स्टाइल से इन्होंने अपनी पहचान तो बना ही ली है। लेकिन आय दिन उर्फी अपनी पहनावे औऱ बयान की वजह से चर्चा में रहती हैं। वे किसी भी सामान से ड्रेस बनाकर पहन सकती हैं। फिर चाहे वह आपके बाल में लगाने वाली पीन हो या आपके खाने में इस्तेमाल होने वाले फल हो। हालांकि इनके नाम पर कंट्रोवर्सी हमेशा बनी ही रहती है।

एक तरफ कुछ लोग इनके पहनावे को अश्लील बताते हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इनके फैन हैं और इनके कॉन्फिडेंस और क्रिएटिविटी की तारीफ करते नहीं चुकते। उर्फी की तारीफ करने वाले लोगों का कहना है कि किसी के लिए भी उर्फी जावेद बन जाना आसान नहीं है। जो वे कर रही हैं वह काफी मुश्किल भरी राह है। हालांकि उर्फी जावेद से नफरत करने वालों की संख्या भी काफी है। अपने पहनावे को लेकर वे कई बार लोगों के निशाने पर भी आ चुकी हैं।

कई बार उर्फी जावेद को उनके पहनावे की वजह से धमकियां भी मिली हैं। हालांकि उन धमकियों का उर्फी अपने अंदाज में जवाब देती रहती हैं। हाल ही में उर्फी को उनके पहनावे को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। वहीं एक्टर फैजान अंसारी ने उन्हें किन्नर बताकर कोर्ट में सबूत पेश करने की बात कही है। फैजान का कहना है कि उर्फी मुस्लिमों का नाम खराब कर रही हैं। मेरी टीम ने कई बार उर्फी से बात करने की कोशिश की मगर उनका कहना है कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है। मुझे लगता है कि उनसे बात करके कोई फायदा नहीं है। मैं चाहता हूं कि उनका सच सामने आ जाए औऱ वे किन्नर समाज से जुड़ जाए।”

इसके बाद ही उर्फी जावेद का एक ट्विट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स का करारा जवाब भी दिया है। उर्फी का कहना है कि “नंगे तो सभी हैं भाई, बस फर्क इतना है मैं कपड़ों से, कुछ लोग सोच से.” इस पर कई लोगों ने सहमति जताई है तो कई लोगों ने उर्फी को खरी-खरी भी सुनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *